बेसन के लड्डू बनाने के बाद मलाइका ने बनाई आइसक्रीम, शेयर की फोटो

 
नई दिल्ली 

बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस सेलिब्रिटी में से एक मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस और लाइफ स्टाइल की वजह से चर्चा में रहती हैं. भले ही देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से मलाइका क्वारनटीन में हैं. इस दौरान वो अपना पूरा टाइम यूटिलाइज कर रही हैं. अपनी फिटनेस पर तो पूरा ध्यान दे ही रही हैं. साथ ही अपनी कुकिंग को भी एक्स्प्लोर कर रही हैं. मलाइका इस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं.

कुछ दिन पहले ही मलाइका ने बेसन के लड्डू बनाए थे और उसकी तस्वीर भी शेयर की थी. बेसन के लजीज लड्डुओं के बाद अब मलाइका ने बनाना आइसक्रीम और वॉलनट केक बनाया है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. वे इस क्वारनटीन टाइम में हर दिन कुछ नया बनाने की कोशिश करती हैं. चूंकि वे फिटनेस फ्रीक हैं इसलिए वे हमेशा खाना बनाते समय इस चीज का भी खासा ध्यान रखती हैं कि वे कुछ ऐसा बनाएं जो टेस्टी तो हो ही साथ में हेल्दी भी हो.
 
इसके अलावा मलाइका इस क्वारनटीन टाइम में अपने प्रशंसकों से जुड़ रही हैं और उन्हें घर से बाहर ना निकलने की सलाह देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा वर्कआउट फ्रॉम होम के नाम से भी वीडियो शेयर कर रही हैं और बता रही हैं कि किस तरह से घर पर रह कर भी अपनी फिटनेस को बरकरार रखा जा सकता है.
 
वर्क फ्रंट की बात करें तो मलाइका अरोड़ा पिछली बार रियलिटी शो इंडिया बेस्ट डांसर में जज का रोल प्ले करती नजर आई थीं. साल 2019 से ही वे बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की क्यूट बॉन्डिंग इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *