बेला भाटिया का जेल में सत्याग्रह, CM भूपेश ने ट्वीट कर कहा, बेहद दुखद

रायपुर
 सामाजिक कार्यकर्ता और वकील बेला भाटिया के जेल में धरने पर बैठने के मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा, प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता बेला भाटिया जी को कल जेल परिसर में सत्याग्रह करने को मजबूर होना पड़ा। यह बेहद दुखद है। कांग्रेस की सरकार सभी सामाजिक एवं मानवाधिकार कार्यकर्ताओं के साथ खड़ी है। मैं पूरा प्रयास करूंगा कि आप सभी को भविष्य में ऐसी किसी परेशानी का सामना न करना पड़े।
 
दरअसल, सामाजिक कार्यकर्ता और वकील बेला भाटिया जेल प्रबंधन से नाराज होकर बुधवार शाम छह बजे से जेल परिसर में ही धरने पर बैठ गई। दरअसल वे जेल परिसर अपने पक्षकार की पेशी की तारीख जानने के लिए पहुंची थी। लेकिन बेला का कहना है कि उन्हें जेल प्रबंधन लगातार घुमा रहे हैं, इसलिए वे यहां गांधीवादी तरीके से धरने पर बैठीं हुई हैं। हालांकि इस मामले में पत्रिका ने जेल प्रशासन से बात की उसके बाद हरकत में आए प्रशासन ने बेला की मांग पूरी करते हुए जानकारी उपलब्ध कराई। उसके बाद उन्होंने सत्याग्रह खत्म कर दिया।

जेलर अमित शांडिल्य ने कहा, पेशी की सूचना गोपनीय होती है, इसे कैसे किसी को भी बता देंगे। धरना प्रदर्शन जैसी कोई बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *