बेटे के बर्थडे पर खरीदा ऐसा गिफ्ट, खिलौने की बजाए 2600 करोड़ का…

दुबई
आजतक आपने बर्थडे पर गिफ्ट जैसे कार, बाइक या कुछ और महंगे गिफ्ट खरीदते हुए देखा और सुना होगा। लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसने सोशल मीडिया पर हंगामा मचाया हुआ है। इन दिनों सऊदी अरब की एक खबर आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

खबर ये है कि एक व्यक्ति ने अपने बेटों के जन्मदिन पर खिलौना एयरबस की बजाय दो असली एयर बस खरीद लीं। इन दोनों की कीमत 2600 करोड़ रुपए है।

बताया जाता है कि जब ये व्यक्ति एयरबस खरीद रहा था तो उससे अंग्रेजी में एयर बस की कंपनी अधिकारियों ने कई सवाल पूछे लेकिन कम अंग्रेजी आने के कारण वे सही से जवाब दे नहीं पाया। कुछ सवालों के जवाब के बाद इस व्यक्ति ने आर्डर बुक कर दिया।

 इस शख्स ने 29 मिलियन यूरो खर्च कर अपने बेटे के लिए 2600 करोड़ रुपए खर्च कर असली ए 350-100 एयरक्राफ्ट खरीद लिया, इतना ही नहीं उसे ये मूल्य उचित लगा। दरअसल सऊदी असर के इस शख्स के बेटे को एयरक्राफ्ट से बेहद प्यार है। वो हवाईजहाज, फ्लाइट, फाइटर प्लेन जैसे खिलौने बेहद पसंद करता है। सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है।

हालांकि इस खबर की सच्चाई को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। कोई लोग इस खबर को फेक बता रहे हैं। इस खबर को लेकर जो बात अब तक सामने आ रही है उसके मुताबिक इसे अफवाह बताया जा रहा है।

हालांकि जिस व्यक्ति ने ये एयरबस खरीदी हैं वे एक निवेशक है और ऊर्जा क्षेत्र में कई प्रोजेक्टों में निवेश कर चुका है। दो एयरबस में से एक उसने अपने चचेरे भाई को दे दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *