बेटे की ‘सास’ के साथ दूसरी बार फरार हुआ पिता

सूरत
गुजरात के
सूरत शहर में 'दूसरी नजर में प्‍यार' होने के बाद अपने बेटे की होने वाली सास के साथ फरार हुआ पिता एक बार फिर से चर्चा में है। करीब 17 दिनों तक हनीमून मनाने के बाद घर लौटा यह प्रेमी जोड़ा अब एक बार फिर से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को परिवार को बिना बताए यह कपल अपने-अपने घरों से फरार हो गया।

अपने माता-पिता की इस हरकत के बाद युवती और युवक ने शादी नहीं करने का फैसला किया था। सूत्रों ने बताया कि 45 वर्षीय बिजनसमैन के ससुराल वालों ने कई बार बैठक कर उन्‍हें यह समझाने का प्रयास किया कि 'दूसरी' महिला को भूल जाएं। एक सूत्र ने कहा, 'परिवार को यह पता चला कि वह अभी भी महिला के साथ संपर्क में हैं। इसके बाद उन्‍होंने उन्‍हें समझाना शुरू किया।'

सूत्रों ने बताया कि बिजनसमैन को समझाने का प्रयास जारी था कि इसी बीच शनिवार रात को अपने घर नहीं लौटा। इसके बाद परिवार के सदस्‍यों ने उनकी तलाश शुरू की। समुदाय के एक नेता ने बताया कि परिवार को संदेह था कि बिजनसमैन दूसरी महिला से मिलने गया होगा और इस संदेह को दूर करने के लिए एक सूत्र से मदद ली गई। उन्‍हें पता चला कि महिला भी अपने घर नहीं लौटी है।'

परिवार के सदस्‍य बोले, हम नहीं करेंगे तलाश
प्रेमी जोड़ी की इस हरकत के बाद दोनों ही के परिवार के सदस्‍यों ने उनकी तलाश नहीं करने का फैसला किया है। यह कपल जब पहली बार घर लौटा था तब महिला के पति ने कई बार प्रयास के बाद भी उसे अपने घर में घुसने नहीं दिया था। मजबूरन महिला को अपने मायके में शरण लेनी पड़ी थी। माना जा रहा है कि यह कपल अब वरक्षा इलाके में किराए के एक मकान में रह रहा है।

गत 8 फरवरी को घर लौटने के बाद बिजनसमैन ने दावा किया था कि अगर महिला को उनके पति नहीं अपनाते हैं तो वह उनकी जिम्‍मेदारी लेंगे। उन्‍होंने यह भी दावा किया था कि अब उनका महिला के साथ कोई संपर्क नहीं है। महिला ने भी कहा था कि बिजनसमैन के साथ फरार होना उनकी बड़ी भूल थी। महिला ने कहा कि उनका अब बिजनसमैन के साथ कोई संपर्क नहीं है। मैं अब अपने पति के पास वापस जाना चाहती हूं। बता दें कि 10 जनवरी को फरार होने के बाद ये लोग उज्‍जैन चले गए थे। बाद में उन्‍हें परिवार के सदस्‍यों ने मनाया और वापस बुलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *