बेगूसराय: श्रमिक स्पेशल ट्रेन में चढ़ने के लिए यात्रियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ाई धज्जियां, नाश्ते के लिए की धक्का-मुक्की

बेगूसराय 
बिहार के बेगूसराय जिले के बरौनी जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर चार पर मंगलवार की शाम पहुंची कैमूर-कटिहार श्रमिक स्पेशल ट्रेन में चढ़ने के लिए प्रवासियों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। ट्रेन में चढ़ने के लिए ना सिर्फ लोग एक दूसरे के काफी नजदीक सटे रहे बल्कि जिला प्रशासन द्वारा नाश्ते के पैकेट को लेकर भी प्रवासी धक्का मुक्की करते नजर आए। इस दौरान स्टेशन पर तैनात सुरक्षा एजेंसी मूकदर्शक बने नजर आए।

जानकारी के मुताविक मंगलवार से कैमूर से कटिहार तक चलने वाली दैनिक श्रमिक स्पेशल  ट्रेन के प्लेटफार्म पर लगते ही कटिहार की ओर जाने वाले प्रवासियों की भीड़ जुट गयी। ट्रेन में चढ़ने के बाद सीट पर बैठने के लिए आपस में भी धक्का मुक्की हुई। इस दौरान प्लेटफार्म पर मौजूद अधिकारी व पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। बाबजूद उन्होंने कोई पहल करना मुनासिब नही समझा।

कोरोना संक्रमण के ख़तरा के दौरान भी सोशल डिस्टेंडिंग की धज्जियां उड़ाना खतरे से खाली नहीं है। इस संबंध में एरिया मैनजर अविनाश कुमार वर्मा ने बताया कि यात्रियों की गैदरिंग की सूचना मिली है। उन्होंने कहा कि मंगलवार से कैमूर से भाया कटिहार स्पेशल ट्रेन चलाये जाने की स्वीकृति मिली है। बरौनी जंक्शन से यह ट्रेन शाम 4 बजकर 15 मिनट में कटिहार के लिए रवाना होगी। यात्रियों की गैदरिंग नहीं हो इसके लिए सुरक्षा व्यवस्था में बढ़ोतरी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *