बेगूसराय में भाजयुमो के जिला महामंत्री की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय

बिहार के बेगूसराय में लॉकडाउन के बीच हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया. बेखौफ बदमाशों ने दिन दहाड़े भाजयुमो (भारतीय जनता युवा मोर्चा) के जिला महामंत्री धीरज कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटना में एक अन्य शख्स भी गोली लगने से घायल हो गया. ये घटना मुफस्सिल थाना के केथमा गांव की है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. भाजयुमो के जिला महामंत्री की हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है. वहीं जिला महामंत्री धीरज कुमार को मारने वालों का भी अभी कुछ पता नहीं चल सका है. बता दें कि भाजयुमो, भारतीय जनता पार्टी का युवा यूनिट है.

वहीं, बीते दिनों यूपी के गाजियाबाद में लॉकडाउन के बीच एक महिला वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या उस समय की गई जब महिला वकील अपने रियल स्टेट डीलर पति के साथ कार में कहीं जा रही थी. आरोप है कि कार में पीछे बैठे शख्स ने गोली मारकर महिला की हत्या कर दी थी.

पुलिस कार में हुए इस मर्डर मिस्ट्री की जांच में जुटी है. कार में महिला एडवोकेट दिव्या राणा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात को थाना लोनी के चिरोड़ी इलाके में अंजाम दिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *