बुलंदियों पर कार्तिक आर्यन का करियर, भूलभुलैया के सीक्वल में आएंगे नजर!

 
नई दिल्ली     

एक्टर कार्तिक आर्यन का फिल्मी करियर इन दिनों बुलंदियों पर है. कार्तिक आर्यन सभी डायरेक्टर्स की पहली पसंद बन गए हैं. सारा अली खान संग लव आजकल 2 और पति पत्नी और वो की रिलीज से पहले ही कार्तिक आर्यन की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गई है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार स्टारर सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया के सीक्वल में लीड रोल करते नजर आ सकते  हैं. भूल भुलैया को लेकर कार्तिक आर्यन से बात हो रही है. बता दें कि भूल भुलैया सीक्वल की स्क्रिप्ट फरहाद समजी ने लिखी है.

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में भूल भुलैया के मेकर्स से बात की है और उन्हें फिल्म का आइडिया काफी पसंद आया है. अगर सब कुछ ठीक रहा तो कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया में काम करते नजर आ सकते हैं. बता दें कि भूल भुलैया से पहले कार्तिक आर्यन फिल्म लुका छुपी में अक्षय कुमार के हिट सॉन्ग 'पोस्टर लगवा दूं बाजार में' को रिक्रिएट कर चुके हैं.

कार्तिक आर्यन की बात करें तो एक्टर ने फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग पूरी कर ली है. लव आजकल 2 में कार्तिक के साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं. फिल्म की रिलीज से पहले ही कार्तिक और सारा को सिल्वर स्क्रिन पर एक साथ देखने लिए लोगों में काफी एक्साइटमेंट बना हुआ है.

वहीं, दूसरी और कार्तिक फिल्म पति पत्नी और वो में भी नजर आएंगे. इस फिल्म में कार्तिक के साथ अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य किरदार में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *