बीमारी से तंग वरिष्ठ BJP नेता ने चंबल नदी में लगाई छलांग, तलाश में टीमें लगी

मुरैना
चंबल नदी में छलांग लगाने वाले मुरैना के वरिष्ठ भाजपा नेता नरेश गुप्ता का अब तक कोई पता नहीं चल पाया है. उनकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं. पुलिस को घटनास्थल पर उनका स्कूटर खड़ा मिला, जिसमें एक सुसाइड नोट मिला है. जिस जगह यह हादसा हुआ वो राजस्थान के धौलपुर जिले की सीमा में आता है. धौलपुर पुलिस ने पत्र जब्त कर लिया है. मध्य प्रदेश और राजस्थान की स्पेशल टीम रेस्क्यू करने में जुटी हुई हैं, लेकिन अभी तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश गुप्ता कुछ समय से कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. सुसाइड नोट में भी उन्होंने अपनी बीमारी का ज़िक्र किया और लिखा कि वह बीमारी से तंग आ चुके हैं. अब उन्हें कैंसर का दर्द बर्दाश्त नहीं होता. वो खुद को और अपने परिवार वालों को इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए यह कदम उठा रहे हैं.

परिवार के मुताबिक कल दोपहर को भाजपा नेता नरेश गुप्ता डॉक्टर को दिखा कर लौटे थे. डॉक्टर ने बताया था कि उनकी बीमारी पूरे शरीर में फैल गयी है. वो तब से डिप्रेशन में थे. आधी रात में वो बिना किसी को बताए चुपचाप घर से निकल गए. वो स्कूटर से चंबल पुल पर पहुंचे और वहां से नदी में छलांग लगा दी.

भाजपा नेता लंबे समय से कैंसर की बीमारी से परेशान थे. जब उन्हें पता चला कि उनकी बीमारी लास्ट स्टेज पर है तो काफी निराश हुए और चंबल नदी में छलांग लगा दी. मप्र और राजस्थान की टीम रेस्क्यू में जुटी है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *