बीते साल ये सेक्‍स ट्रेंड्स रहे चर्चा में, आप भी जरूर जानिए इन्‍हें

बदलते दौर के साथ सेक्‍स और उसके तौर-तरीके में भी बदलाव हुआ है। पहले जहां इस शब्‍द के आते ही लोग बात करने में हिचकिचाते थे, वहीं पिछले कुछ साल में यह शब्‍द लोगों के बीच में काफी आम हो गया है। लोग खुलकर बात करने लगे हैं। बीते साल भी सेक्‍स के काफी अजीब ट्रेंड्स चर्चा में रहे। आप भी जानिए इन्‍हें…

नई सेक्‍स पोजिशन 'द हुक'
इस साल सेक्‍स की यह नई पोजिशन काफी सुर्खियों में रही। 'द हुक' नाम की इस पोजिशन में मेल पार्टनर ऊपर और फीमेल पार्टनर नीचे रहती है। फीमेल के लैग्‍स मैन के कंधों पर रहते हैं। इस सेक्‍सा पोजिशन को इंटरनेट पर भी काफी सर्च किया गया।

ऑर्गेस्‍मिक वर्कआउट
सुनने में ही यह काफी मजेदार लगता है कि वर्कआउट के साथ ऑर्गेज्‍म और ऑर्गेज्‍म के साथ वर्कआउट। ऑर्गेज्‍म के लिए इस साल स्‍पेसिफिक एक्सर्साइज़ पर काफी जोर रहा।

Cuckolding
पहले के जमाने में इसे अच्‍छा नहीं माना जाता था। महिला सेक्‍शुअल सेटिस्‍फेक्‍शन के लिए अपने हजबंड को छोड़कर दूसरे पार्टनर के साथ सेक्‍स करती थी। मगर अब यह नया ट्रेंड बनकर उभरा है। इसमें मेल पार्टनर की रजामंदी से वूमन दूसरे पार्टनर के साथ सेक्‍स करती है। हज्‍बंड अपनी वाइफ को दूसरे के साथ सेक्‍स करते देखने का मजा उठाते हैं।

डर्टी टॉकिंग सेक्‍स टॉयज
सेक्‍स टॉयज, वो भी डर्टी टॉक के साथ, आप सोच रहे होंगे कि ऐसा कैसे हो सकता है। मगर इस साल ऐसे इंट्रेक्टिव सेक्‍स टॉजय मार्केट में आए जो आपको सेक्‍स का मजा देने के साथ आपसे डर्टी टॉक भी करेंगे।

ऑरल सेक्‍स snorkel फॉर अंडरवाटर सेक्‍स
सेक्‍स को लेकर क्रिएटिविटी के मामले में यह नया ट्रेंड भी इस साल देखने को मिला। इसमें पानी के नीचे पार्टनर के साथ ऑरल सेक्‍स करने का नया स्‍टाइल देखा गया।

बिकीनी एरिया पर फेवरिट ड्रिंक्‍स का डिजायन
केवल हमेशा बिकीनी वैक्‍स करने से ही बात नहीं बनती। साल 2018 में महिलाओं ने अपने बिकीनी एरिया को अपनी फेवरिट ड्रिंक की शेप में शेव कराया।

सेक्‍स-प्रूफ मेकअप
इस साल मेकअप के जो नए-नए ट्रेंड्स उभरकर आए, उनमें सेक्‍स प्रूफ मेकअप काफी चर्चा में रहा। इस साल ब्‍यूटी गुरु फीमेल्‍स का सेक्‍स प्रूफ मेकअप करते नजर आए। यानी ऐसा मेकअप जो सेक्‍स के बाद भी वैसा ही बना रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *