बीजेपी विधायक के पोते के खिलाफ युवती पहुंची थाने, छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी देने के आरोप

गुना
सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आज दोपहर महावीरपुरा निवासी एक युवती ने विधायक के पोते के खिलाफ छेड़छाड़ एवं जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर शिकायत दर्ज कराने सिटी कोतवाली में आवेदन दिया। आवेदन के माध्यम से युवती ने बताया कि वह पीजी कॉलेज की विद्यार्थी है और वह कॉलेज में पेपर देकर घर लौट रही थी तभी विवेक जाटव ने उसका रास्ता रोक कर उसे परेशान करने लगा जब युवती ने बात करने से इंकार किया तो विवेक जाटव ने उसे चेहरे पर ऐसे डालकर चेहरा बिगाड़ देने की धमकी दी ।

युवती ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि विवेक जाटव उसे लगभग 1 साल से परेशान कर रहा है इस बात की शिकायत युवती द्वारा पूर्व में कोतवाली में की गई कल रात लगभग 11:45 बजे विवेक जाटव आपने साथियों के साथ मेरे घर मुझे जान से मारने आया लेकिन दरवाजा लगा देख उसने तलवार से मेरे घर के दरवाजे पर मरना शुरू कर दिया और गंदी अश्लील गालियां देते हुये पूरे परिवार को जान से मारने को कहने लगा । साथ ही उसने कहा कि उसके दादा जी विधायक है हमारी मर्जी में आएगा वो हम करेगे कोई हमारा कुछ नही विगाड़ सकता । रात को हुई घटना के वीडियो फुटेज भी आवेदिका द्वारा मीडिया को दिये गये जिसमें साफ साफ विवेक जाटव द्वारा किये गये कृत्य को देखा गया ।

इस मामले पर सिटी कोतवाली प्रभारी अविनीत शर्मा ने बातचीत के दोरांत बताया कि आवेदिका द्वारा कार्यवाही हेतु आवेदन दिया गया है जिसको विवेचना में लेकर जाँच की जायेगी और घटनाक्रम से जुड़े लोगों पर एफआईआर दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *