बीजेपी ने कुमारस्वामी पर पत्रकारों को धमकी देने, उनसे गाली-गलौच करने के आरोप लगाए

 बेंगलुरू।
कर्नाटक भाजपा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री एच. डी. कुमारस्वामी पर प्रहार करते हुए आरोप लगाया कि वह राज्य में पत्रकारों को खुलेआम धमकी देते हैं और उनसे गाली- गलौच करते हैं। भाजपा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा उत्तर प्रदेश में पत्रकारों के खिलाफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्वीट के खिलाफ प्रतिक्रिया दे रही थी।

पार्टी ने राज्य में कुछ पत्रकारों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की घटनाओं का जिक्र किया और गांधी पर ''पाखंडी होने का आरोप लगाया।

गांधी के ट्वीट के जवाब में भाजपा ने ट्वीट किया, ''आपके मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पत्रकारों को खुलेआम धमकी देते हैं और उनसे गाली-गलौच करते हैं। टीपू के अत्याचार के खिलाफ बोलने के लिए पत्रकार संतोष थिमैया को गिरफ्तार किया गया। मुख्यमंत्री के बेटे के व्यवहार के बारे में रिपोर्टिंग के लिए विश्वेश्वर भट पर प्राथमिकी दर्ज की गई। आप मानवता के 'पाखंडी संस्करण हैं।

कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट किया, ''एच डी कुमारस्वामी अन्ना, आपके दोस्त राहुल गांधी सोचते हैं कि जो लोग आपकी मीम बनाते हैं या आपके खिलाफ ब्लॉग लिखते हैं उन्हें गिरफ्तार कर आप मूर्खतापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं। लेकिन वह आपका नाम लेने से डरते हैं, उन्हें डर है कि आप समर्थन वापस ले लेंगे और उनकी पार्टी कर्नाटक में सत्ता से बाहर हो जाएगी। उनकी बात सुनिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *