बीएसपी प्रत्याशियों की लिस्ट के बाद मायावती का फर्जी वॉट्सऐप नंबर हो रहा वायरल

 
लखनऊ 

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सोशल मीडिया से पर्याप्त दूरी बनाकर रखती है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर हो रहे फर्जीवाड़े ही उसके लिए परेशानी का सबब बन गए हैं। पिछले दिनों बीएसपी के लोकसभा उम्मीदवारों की फर्जी सूची वायरल होने के बाद पार्टी को सफाई तक देनी पड़ी थी। वहीं अब पार्टी सुप्रीमो मायावती का एक फर्जी वॉट्सऐप नंबर लगातार सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हो रहा है। इसके साथ ही बीएसपी युवा मोर्चा के गठन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 
 
इस मामले को लेकर बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने कहा कि पार्टी सुप्रीमो मायावती के नाम से जो वॉट्सऐप नंबर प्रचारित किया जा रहा है, वह उनका नहीं है। वहीं युवा मोर्चा के गठन संबंधी खबर का खंडन करते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी में अलग से युवा मोर्चा, छात्र मोर्चा या महिला मोर्चा जैसा कोई संगठन नहीं है। उन्होंने कहा है, 'गठबंधन के बाद से विरोधी तरह-तरह की साजिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा पत्र फर्जी है। उनके लेटर हेड पर किए गए हस्ताक्षर भी फर्जी हैं। यह नया पत्र भी विरोधियों के षड्यंत्र का हिस्सा है।' 

इससे पहले भी बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष का एक फर्जी पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इस पत्र में उनकी ओर से पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी गई थी।इस पर उन्होंने लखनऊ के गौतम पल्ली थाने में रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। उन्होंने कहा कि पहले वाले मामले की जांच चल ही रही है। उसी के तहत इस फर्जी पत्र की भी जांच की मांग की गई है। कुशवाहा ने अपनी पार्टी के लोगों को इस तरह की भ्रामक खबरों से सावधान रहने की अपील की है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *