बिहार में अब ठेकेदार की हत्या, तेजस्वी बोले- निर्लज्ज हुई सरकार

 
नई दिल्ली  
   
अगले लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सीट बंटवारे को लेकर मचे राजनीतिक घमासान के इतर राज्य में पिछले कुछ दिनों से आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है. दरभंगा के पास रानीपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-57 के पास भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) और एसके कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक बड़े ठेकेदार कुसेश कुमार शाही की शनिवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. लगातार बढ़ रहे हत्या की घटनाओं पर तेजस्वी ने राज्य सरकार को निर्लज्ज करार दिया.

रानीपुर के पास बाइक सवार लोगों ने अचानक कुसेश प्रसाद शाही पर फायरिंग शुरू कर दी. बदमाशों ने दर्जनभर गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी. एसएसपी गरिमा मालिक ने की मौत की पुष्टि की है, डिप्टी एसपी के नेतृत्व में SIT टीम गठित कर दी गई है. इससे पहले हाजीपुर में अज्ञात बदमाशों ने मगध हॉस्पिटल के मालिक गोपाल खेमका के बेटे और बीजेपी नेता गुंजन खेमका की गोली मारकर हत्या कर दी. इस हमले में उनका ड्राइवर भी घायल हो गया था. खेमका की हाजीपुर के इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्ट्री है. उनकी फैक्ट्री के बाहर ही उन पर हमला किया गया. बदमाशों ने उन्हें तीन गोली मारी जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई.

राज्य में बढ़ी आपराधिक घटनाओं पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर निराशा जताई और राज्य सरकार की कड़ी आलोचना की.
 
बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने जताया घटना पर दुःख जताया और कहा कि बढ़ता अपराध चिंता का विषय है. सरकार और प्रशासन दोनों को देखना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *