बिहार: बेखौफ बदमाशों ने लूटा 55 किलो सोना

पटना
बिहार के शहर हाजीपुर में शनिवार को बेखौफ बदमाशों ने एक निजी फाइनैंस कंपनी की शाखा में घुसकर करीब 20 करोड़ रुपये कीमत का सोना लूटा है। लूट की यह वारदात हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र में हुई है। घटना के बाद पुलिस और जिले के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं।

वैशाली जिले के पुलिस अधीक्षक एमके चौधरी के अनुसार, शनिवार दोपहर 6-7 हथियारबंद बदमाश हाजीपुर के नगर थाना इलाके में स्थित एक निजी फाइनैंस कंपनी के ऑफिस में घुसे थे। इन बदमाशों ने हथियार के बल पर यहां रखा करीब 55 किलोग्राम सोना लूट लिया और फिर मौके से फरार हो गए। एसपी ने बताया कि वारदात दोपहर करीब साढ़े बजे हुई, जिसकी सूचना मिलने के बाद तत्काल पुलिस बल को मौके पर भेजा गया।

आरा में भी हुई थी बैंक लूट
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि लूटे हुए सोने की कीमत 20 करोड़ रुपये के आसपास है और इस वारदात में शामिल बदमाशों की तलाश के लिए जिले भर में अलर्ट जारी कर दिया गया है। बता दें कि बिहार में 18 नवंबर को आरा जिले में भी हथियारबंद बदमाशों ने बंदूक के बल पर एक बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की इस वारदात के बाद अपराधी हवा में फायरिंग कर भागने में कामयाब हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *