बिना सूचना पंडालों की बिजली कटवाई, महिला अफसर को गणेश जी के सामने माफी मंगवाई तब जाकर शांत हुए लोग

रायपुर
 राजधानी के बढ़ईपारा चौक पर सीएसईबी की एक महिला अधिकारी द्वारा गणेश पंडालों की बिजली काटने के बाद जमकर हंगामा हुआ। सीएसईबी के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन की घंटों समझाइश के बाद मामला शांत हुआ।

बताया जा रहा है कि गुरुवार देर शाम सीएसईबी नयापारा की एक महिला अधिकारी निधि सूर्यवंशी मौके पर पहुंची और बढ़ईपारा समेत आसपास के सभी गणेश पंडालों की बिना बताए बिजली काट दी जिससे स्थानीय रहवासियों में आक्रोश व्याप्त हुआ और उन्होंने बिजली विभाग की वाहनों की चाबी छीनकर महिला अधिकारी समेत पूरे दलबल के साथ अभद्रता की जिसके बाद मौका देखकर सीएसईबी के अधिकारी मौके से फरार हो गईं।

आक्रोशित रहवासियों ने राजनैतिक द्वैष के चलते बिजली काटने का आरोप लगाते हुए जमकर नारेबाजी की। हंगामे की खबर लगते ही कंग्रेस के स्थानीय विधायक कुलदीप जुनेजा मौके पर पहुंचे और प्रफुल्ल विश्वकर्मा समेत आक्रोशित रहवासियों को समझाने का प्रयास करते हुए बिजली जुड़वाने की बात करने लगे।

लेकिन आक्रोशित समिति के लोगों ने उस महिला अधिकारी को बुलवाकर भगवान गणेश से माफी मांगने पर अड़ गये। करीब 3 घंटे चले हंगामे के दौरान इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल भी तैनात किया गया। पुलिस ने अपनी सुरक्षा में मौके पर लाकर भगवान गणेश से माफी मंगवाई और तब लोग शांत हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *