बिजली विभाग में बंपर भर्ती, 59,900 तक वेतन, जाने अप्लाई करने का तरीका

नई दिल्ली

तमिलनाडु इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड (TANGEDCO) ने असिस्टेंट के पद पर बंपर भर्ती निकाली है. आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 23 अप्रैल तक इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस वैकेंसी के तहत 2900 पदों पर फील्ड असिस्टेंट की भर्ती की जाएगी. तमिलनाडु जनरेशन एंड डिस्ट्रीब्यूशन कॉर्पोरेशन (TANGEDCO) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक उम्मीदवार 28 अप्रैल तक फीस का भुगतान कर सकते हैं.

इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 30 वर्ष रखी गई है. आयु की गणना 1 जुलाई, 2019 के आधार पर की जाएगी. आरक्षित उम्मीदवारों को नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी गई है. वहीं, निराश्रित महिलाओं के लिए ऊपरी आयु सीमा 35 साल रखी गई है.

उम्मीद्वारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. हालांकि, परीक्षा की तारीखों की घोषणा अभी नहीं की गई है. चयनित उम्मीदवारों को सफलता पूर्वक काम करने के लिए तीन महीने की ट्रेनिंग भी दी जाएगी.

वैकेंसी के लिए अप्लाई कर रहे उम्मीदवारों के पास संबंधित क्षेत्र में ITI का सर्टिफिकेट का होना अनिवार्य है. चयनित उम्मीदवारों को 18,800 रुपए से लेकर 59,900 रुपए प्रति माह की सैलरी दी जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *