बिग बॉस 13 के घर में माधुरी दीक्षित के साथ सलमान खान ने किया डांस, देखें वीडियो

 
मुंबई 

दो दिन बाद बिग बॉस का 13वां सीजन शुरू होने वाला है. सलमान खान की मौजूदगी में शो का ग्रैंड लॉन्च भी हो चुका है. कंटेस्टेंट को लेकर कई खुलासे भी हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है. हर साल दर्शकों का पूरा ध्यान सलमान खान पर होता है. इस बार भी हर किसी की सलमान खान पर नजर है.

बिग बॉस के नए घर की भी इस बार खूब चर्चा हो रही है. घर की एंट्री से लेकर रसोई तक सभी चर्चा में है. सलमान खान ने घर का टूर किया है. इस बार सलमान खान के साथ डांस दिवाने की जज माधुरी दीक्षित ने भी घर में एंट्री की है. उन्होंने माधुरी को घर की किचन के साथ अन्य जगहें भी दिखाईं. वीडियो के सहारे डांस दीवाने के ग्रैंड फिनाले का प्रमोशन किया गया है जो 28 सितंबर को होने वाला है.

बिग बॉस के घर में पहुंचने के बाद सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने डांस भी किया. यहां माधुरी और सलमान फिल्म साजन के गाने 'देखा है पहली बार' पर थिरके. इसके बाद दोनों ने फिल्म बजरंगी भाईजान के गाने 'आज की पार्टी मेरी तरफ से' पर भी डांस किया. इसका प्रोमो बिग बॉस ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्माताओं ने ग्रैंड फिनाले एपिसोड की तारीख को लॉक कर दिया है. इस सीजन का ग्रैंड फिनाले 4 जनवरी 2020 को होगा. शो हमेशा की तरह 15 हफ्ते यानी 3 महीने चलेगा. बिग बॉस सीजन 13 में सात कंटेस्टेंट्स का नाम कंफर्म माना जा रहा है. इनमें देवोलीना भट्टाचार्जी, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, आरती सिंह, मुग्धा गोडसे, कोयना मित्रा के नाम शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *