बिग बॉस वीकेंड का वार में घरवालों पर बरसे सलमान खान, सुनाई खरी-खोटी

 
मुंबई 

बिग बॉस के घर में एंट्री किए कंटेस्टेंट को एक हफ्ता होने वाला है. अब शो में वीकेंड का वार की भी तैयारी हो चुकी हैं. शनिवार रात शो के होस्ट सलमान खान आएंगे. इस एपिसोड में सलमान सभी कंटेस्टेंट की क्लास लेंगे.

बिग बॉस के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है. इसमें सलमान खान घर वालों को सलाह देते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस हफ्ते मिले टास्क में सही तरीके से पर्फोर्म करने के लिए डांट रहे हैं. सलमान सिद्धार्थ शुक्ला से पूछ रहे हैं कि इस बार घर की क्वीन किसे बनना चाहिए था? सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना के नाम का समर्थन किया है.
 
बिग बॉस में इस बार घरवालों को हॉस्पिटल टास्क दिया गया था. इस टास्क के लिए कंटेस्टेंट को दो हिस्सों में बांटा गया था. एक टीम पारस छाबड़ की थी तो दूसरी टीम सिद्धार्थ शुक्ला की थी. टास्क के 4 राउंड थे, जिसमें त्वचा की बीमारी, कान, मुंह, पेट की बीमारी का इलाज करना था. खैर इस टास्क में सभी घर वालों ने हिस्सा लिया था. इस टास्क अबु मलिक को हॉस्पिटल का डीन बनाया गया था.

इस टास्क में पारस छाबड़ा की टीम जीत गई थी. बिग बॉस ने उनसे एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा था, जिसे वह अगले हफ्ते की क्वीन बनाना चाहते हैं. पारस छाबड़ा की टीम के सभी सदस्यों ने देवोलीना के नाम पर सहमति बना ली, लेकिन शेफाली देवोलीना के नाम पर सहमत नहीं हुई. क्योंकि शेफाली इस टास्क में देवोलीना के नाम पर सहमत नहीं थीं और बाकी टीम के सभी सदस्य देवोलीना को क्वीन बनाना चाहते थे तो बिग बॉस इस टास्क को रद्द करने का फैसला किया. इसके बाद घर के सभी सदस्यों ने शेफाली का विरोध किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *