‘बिग बॉस’ के बाद अब ‘नच बलिए’ में साथ दिख सकते हैं प्रिंस नरूला और युविका चौधरी

सिलेब्रिटी डांस रिऐलिटी शो 'नच बलिए’ का अगला सीजन जल्द ही टीवी पर आने वाला है। यह शो पिछले कुछ दिनों से चर्चा में है। अब शो को लेकर एक और नया अपडेट सामने आ रहा है। खबरों की मानें, तो टेलीटाउन के स्टार कपल युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शो के इस सीजन में बतौर कंटेस्टेंट दिख सकते हैं। इससे पहले युविका चौधरी और प्रिंस नरूला 'बिग बॉस 9’ में साथ नजर आए थे।

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी टेलिविजन के सबसे पॉप्युलर कपल्स में से एक हैं। इस कपल के फैंस के लिए यह काफी खुशी की बात है कि शो के निर्माताओं ने 'नच बलिए' के नौवें सीज़न के लिए इस कपल से संपर्क किया है। हालांकि एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए युविका ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है और ना ही इससे इनकार किया है। बल्कि युविका ने कहा कि अभी इस बारे में बात करना जल्दबाजी होगी।

'बिग बॉस 9' के दौरान प्रिंस और युविका एक-दूसरे के करीब आए थे। फिर धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। शो के दौरान प्रिंस ने खुलकर कुछ नहीं कहा था, लेकिन वह उन्हें पसंद जरूर करते थे। हालांकि प्रिंस के इस प्यार के इजहार के बाद भी युविका ने हां कहने के लिए काफी वक्त लिया था। दोनों की शादी पिछले साल अक्टूबर महीने में हुई थी।

रिपोर्ट्स की मानें तो, इस कपल के अलावा शो में रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला, सिद्धार्थ निगम-अवनीत कौर, दृष्टि धामी-नीरज खेमका, अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी, सोमी खान-दीपक ठाकुर, सुमेध मुदगलकर-मल्लिका सिंह, सना खान-मेल्विन लुइस, वरुण सूद-दिव्या अग्रवाल, रोमिल चौधरी और उनकी पत्नी के अलावा रोहन मेहरा-कांची सिंह इस शो में जरूर नजर आने वाले हैं।

वहीं, टीवी ऐक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और पॉप्युलर कमीडियन सुनील ग्रोवर इस सीजन को होस्ट करते नजर आएंगे। शो के मेकर्स ने इस सीजन को जज करने के लिए सिंगर नेहा कक्कड़, कैटरीना कैफ, मलाइका अरोड़ा, अरबाज खान, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत से संपर्क किया है। बहुत सोचने के बाद शाहिद और मीरा ने शो के लिए निर्माताओं को हां कर दिया है। हालांकि उन्होंने अभी इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *