बिग-बी के घर के बाहर ‘जलभराव’, घुटनों तक पानी में निकलीं रेणुका सहाणे

 
नई दिल्ली 

कहावत मशहूर है कि मुंबई की बरसात पर कभी भरोसा नहीं करें. मुंबई की बरसात कितनी अप्रत्याशित है ये बात बॉलीवुड ने डायलॉग्स के जरिए सारी दुनिया में मशहूर कर दी है. पिछले कुछ महीनों से मुंबईवासी बारिश और जलभराव से परेशान हैं. सितारों को भी मौसम की मार का सामना करना पड़ रहा है.

इस बीच दिग्गज एक्ट्रेस रेणुका सहाणे की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वह घुटनों तक भरे पानी में चलती नजर आ रही हैं.

हम आपके हैं कौन, सैलाब, दिल से जिसे अपना कहा और बकेट लिस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं रेणुका मजेंटा कलर का सूट पहने गंदले पानी में चलती दिख रही हैं. वायरल तस्वीर के साथ जो जानकारी सामने आ रही है वो ये है कि किसी काम के चलते रेणुका को अपनी गाड़ी से उतरकर पैदल इस पानी में चलना पड़ा.
हालांकि ये बात अभी साफ नहीं है कि क्या रेणुका की गाड़ी खराब हो गई थी या मामला कुछ और था.

बिग बी के घर में भी घुसा पानी:
इसके अलावा जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये है कि जुहू स्थित अमिताभ बच्चन के बंगले में भी पानी भर गया है. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बी के बंगले के सामने वाली सड़क पर काफी पानी भर गया है और अब हालत ये है कि पानी बंगले के परिसर में भी भरने लग गया है. प्रतीक्षा (बंगले) में अमिताभ अपने परिवार (जया, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या) के साथ रहते हैं और जलभराव के चलते उनका बाहर भीतर आना भी मुश्किल हो गया है.

हर रविवार की तरह अमिताभ ने बीते रविवार को भी अपने फैन्स से मुलाकात की थी. अमिताभ हर रविवार को अपने फैन्स से बाहर आकर मुलाकात करते हैं. उन्होंने ट्विटर पर इस मुलाकात की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जिस दिन अमिताभ फैन्स से मिले उस दिन भी बरसात हो रही थी. अमिताभ ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "बूंदे बरस रही हैं, लेकिन बरस रहा है प्यार और लगाव भी…! तो बहुत भावुक हो गया हूं. शुक्रिया."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *