अपनी मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में करना चाहती हैं सारा काम, खुद किया खुलासा

मुंबई 
सारा अली खान ने बीते साल के आखिर में ही बॉलीवुड में फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू किया है. सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट सारा ने इस फिल्म में काम किया था. इस फिल्म में सारा के किए गए काम की काफी तारीफें हुईं. इसके बाद उनकी एक और फिल्म रणवीर सिंह के अपोजिट ‘सिंबा’ भी आई. दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं. लेकिन सारा ने अब एक इच्छा जताई है, जिसे जानकर उनकी मां अमृता सिंह को बेहद खुशी होगी.

सारा अली खान ने बॉम्बे टाइम्स को दिए गए अपने हालिया इंटरव्यू में सारा ने खुद की तुलना अपनी मां से किए जाने पर कहा कि वो कभी भी अपनी मां जितनी अच्छी एक्ट्रेस नहीं हो सकती हैं. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं मां जितनी अच्छी एक्टिंग कर सकती हूं लेकिन अगर मुझे मौका मिले तो मैं ‘चमेली की शादी’ में उनका रोल निभाना चाहती हूं. ये बेहतरीन था और इसमें मां की टाइमिंग गजब की थी. इसके अलावा फिल्म ‘बेताब’ में मुझे उनकी मासूमियत भी बहुत पसंद आई थी. इस फिल्म में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा अगर फिल्म ‘आईना’ दोबारा बनाई जाती है तो उसमें भी मैं उनका रोल निभाना चाहती हूं.’

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ के लिए भी सारा का नाम सामने आ रहा था लेकिन हाल ही में सारा ने खुद इन सभी बातों को महज एक अफवाह बताया था. वहीं, सैफ ने भी सारा के पिता का रोल निभाए जाने की बात को झूठा करार दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *