बिकीनी में मौनी रॉय के हॉट अंदाज ने फैन्स को किया घायल

मौनी रॉय ने अभी तक भले ही चंद फिल्मों में काम किया हो, लेकिन वह छोटे परदे से लेकर बड़े परदे पर अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुई हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। इसकी वजह सिर्फ उनके लुक्स या ऐक्टिंग नहीं हैं बल्कि सोशल मीडिया पर फैन्स से मुखातिब होना भी है। मौनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिनपर फैन्स भी खूब कॉमेंट करते हैं।

अब हाल ही में मौनी ने अपनी एक बोल्ड फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह स्ट्रिप वाली स्ट्रैपलेस वाली ब्लैक कलर की बिकीनी में नजर आ रही हैं। इस बिकीनी में मौनी काफी हॉट लग रही हैं।

फैन्स भी मौनी के इस बोल्ड अवतार को काफी पसंद किया और तारीफों के पुल बांध दिए। किसी ने मौनी को हॉट, सेक्सी कहा तो किसी ने उन्हें दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला बता दिया।

वैसे यह पहली बार नहीं है जब मौनी ने इस तरह बिकीनी में अपने फोटोज शेयर की हों, इससे पहले भी वह कई बार बिकीनी पहन चुकी हैं। बात करें उनकी फिल्मों की, तो मौनी ने अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' से बॉलिवुड डेब्यू किया था और उसमें उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया है। अब वह 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'मेड इन चाइना' और 'मुगल' में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *