बाहर से ताला लगाकर अंदर हो रहा था देह व्यापर

रायपुर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक हाई प्रोफाइल कॉलोनी में पुलिस  ने आपत्तिजनक सामाग्रियों के साथ एक महिला और युवती को गिरफ्तार किया है. रायपुर के हिमालयन हाइट्स में राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने दबिश देकर सेक्स रैकेट  का भंडाफोड़ किया है. आरोपी शातिराना तरीके से सेक्स रैकेट का संचालन हाई प्रोफाइल कॉलोनी में कर रहे थे. लगातार शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई की.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, रायपुरके हिमालयन हाइट्स के बी ब्लॉक के 9वें फ्लोर पर फ्लैट नंबर 904 में छापा मारने  की कार्रवाई की गई. यहां सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया गया है. मौके से पुलिस ने एक महिला दलाल और एक युवती को गिरफ्तार किया है. महिला दलाल का नाम लक्ष्मी साहू बताया जा रहा है, जो महासमुंद की रहने वाली है. वहीं, गिरफ्तार युवती रायपुर की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस की जांच इस मामले में जारी है.

बाहर से लगा था ताला

पुलिस के मुताबिक आरोपी शातिराना तरीके से सेक्स रैकेट चला रहे थे. जब पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट के मुख्य दरवाजे पर बाहर से ताला लगा हुआ था. इससे पुलिस वहां से वापस जाने की तैयारी कर रही थी. इसी दौरान वहां के स्‍थानीय लोगों ने बताया कि सुबह से शाम आठ बजे तक इस फ्लैट में ताला लगा रहता है, लेकिन अंदर लोग रहते हैं. इसके बाद पुलिस ने ताला तोड़ दिया. इसके बाद अंदर से आरोपी महिला और युवती को गिरफ्तार कर लिया.

लिफ्ट का डिस्प्ले खराब किया
पुलिस ने बताया कि गंदे काम के रैकेट को छुपाने के लिए आरोपियों ने लिफ्ट की बटन को तोड़कर डिस्प्ले खराब कर दिया था. रायपुर के एएसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि लगातार शिकायत के बाद प्वाइंटर भेजा गया था. कॉलोनी में इस तरह की गतिविधियों की लगातार शिकायत मिल रही थी. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *