बालोद में बोले मोदी, आयुष्मान योजना बंद कर गरीबों की जान ले रही छत्तीसगढ़ सरकार

बालोद
 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज छत्तीसगढ़ के बालोद में रैली करने पहुंचे। आचार संहिता लागू होने के बाद प्रधानमंत्री की छत्तीसगढ़ में शनिवार को पहली रैली हुई। ओडिशा में रैली करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी की रैली यहां करीब डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुई।

छत्तीसगढ़ी भाषा में भाषण की शुरूआत करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा मैं हेलीकॉप्टर से देख रहा था कि इतनी बड़ी भीड़ सभा में आई है। छत्तीसगढ़ में मैंने पहले भी सभाएं की है और छत्तीसगढ़ के संगठन का काम देखता था इसलिए पूरे राज्य में जाने का मुझे अवसर मिला है लेकिन आज जो मैं दृश्य देख रहा हूं ऐसा दृश्य मुझे पहले कभी देखने को नहीं मिला।

उन्होंने कहा कि आज लोकसभा चुनाव के समय देश के मन में तस्वीर स्पष्ट है। कांग्रेस चुनाव लड़ रही है अपने दल को जिताने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश को जिताने के लिए। कांग्रेस के और उनके साथी चुनाव लड़ रहे हैं जनता की गाढ़ी कमाई को लूटने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं एक एक पाई का सही इस्तेमाल करने के लिए। कांग्रेस और उनके साथी चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादियों को अलगाववादियों को खुली छूट देने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं आतंकवादियों अलगाववादियों को उनके किए पापों की सजा देने के लिए।

मोदी ने कहा कांग्रेस और उसके साथी चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को कमजोर करने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को आत्मनिर्भर बनाने के लिए। कांग्रेस और उसके साथ ही चुनाव लड़ रहे हैं मजबूर सरकार बनाने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं मजबूत सरकार बनाने के लिए। कांग्रेस और उसके साथी चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को कमजोर करने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं देश की सेना को आत्मनिर्भर बनाने के लिए। कांग्रेस और उसके साथ ही चुनाव लड़ रहे हैं मजबूर सरकार बनाने के लिए, हम चुनाव लड़ रहे हैं मजबूत सरकार बनाने के लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *