बारिश ने छीन ली ज़िंदगी : निजी कंपनी के 5 लोगों की मौत, पेड़ से टकरायी बस और उफनते नाले में बहे युवक

सीहोर
सीहोर ज़िले में सीहोर-भोपाल – इंदौर स्टेट हाई वे पर एक कार गहरे नाले में गिर गयी. कार में सवार पांचो लोगों की मौत हो गयी. पांच शव बरामद कर लिए गए हैं.

भोपाल से इंदौर जा रही जीवन मोटर्स कंपनी  की  एक कार पानी से उफनते  एक गहरे नाले में गिर गई. ये हादसा भोपाल – इंदौर स्टेट हाई वे पर ग्राम जताखेड़ा के पास हुआ. कार में 5 लोग सवार थे.

मंडी थाना पुलिस को सूचना मिलते ही उन्होंने होमगार्ड के दल को बुलाकर रेस्क्यू शुरू किया. थोड़ी ही देर में घटनास्थल से 3 मृतकों के शव बरामद कर लिए गए. सभी की एक गढ्ढे में डूबे मिले. चौथी लाश घटना स्थल से 1 किलोमीटर दूर मिली. इन कार सवारों में शामिल पांचवी महिला का शव शाम को मिला।

एसपी शशीन्द्र चौहान और एडीएम वी के चतुर्वेदी भी दुर्घटना स्थल पहुंचे और मौके का मुआयना किया. सभी मृतक भोपाल के जीवन मोटर्स के कर्मचारी थे जो रूटिन प्रशिक्षण के लिए इंदौर जा रहे थे. सभी लोग अलसुबह 4- 5 बजे के बीच भोपाल से इंदौर के लिए रवाना हुए थे. सभी लोग कंपनी की कार में सवार थे. तभी सीहोर में उनके साथ यह दर्दनाक हादसा हो गया.

मृतकों के नाम संयोग प्रताप सिंह जादौन, अजय आचार्य, फरहान, तनिष्का तलरेजा और नसीम खान हैं. नसीम ड्राइवर था. सभी लोग  भोपाल के रहने वाले थे.

राजधानी भोपाल में भदभदा डैम पर रविवार शाम को छलांग लगाने वाले युवक का अब तक पता नहीं चल पाया है. एसडीआरएफ और होमगार्ड की क्विक रिस्पॉन्स टीम भी उसे नहीं खोज पायीं. डैम में ज्यादा पानी होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी परेशानी आ रही है.

सिवनी में वैनगंगा नदी के मुंगवानी पुल पर भी एक कार बह गयी. कार में दो युवक सवार थे. पुल पर तेज़ बहाव के बीच इन्होंने पुल पार करने की कोशिश की लेकिन कार तेज़ बहाव की चपेट में आ गयी. घटना स्थल से कुछ दूर कार मिली. जिसमें एक युवक का शव फंसा हुआ था लेकिन दूसरे का कहीं पता नहीं चल पाया.

गुना के फतेहगढ़ के डिमारपुरा गांव में 3 लोग नदी में बीच में फंस गए.संगीताबाई नाम की महिला अपनी दो बेटियों के साथ बरनी नदी को पार कर रही थी उसकी वक्त नदी का जलस्तर बढ़ गया.पुलिस ने रेस्क्यू कर तीनों को बचाया.

सागर के भदभदा नाले में एक छात्र तेज़ बहाव में बह गया. राहुल आदिवासी नाम का ये छात्र कोचिंग पढ़ने गढ़ाकोटा जा रहा था. वो सेमरा माधव का रहने वाला है.गढ़ाकोटा के पटेरिया मंदिर के पास बने नाले में वो बह गया.

धार में एक यात्री बस फिसलकर पेड़ से टकरा गयी. इससे 3 लोगों की मौत हो गयी और कई यात्री घायल हो गए. घायलों को धामनोद ओर धरमपुरी के अस्पताल ले जाया गया. मनावर से इंदौर जा रही थी.धरमपुरी के पास ये हादसा हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *