बारिश को लेकर मौसम विभाग ने जताई आशंका, ओडिशा की दो ट्रेन रद्द

संबलपुर
छत्तीसगढ़  में कुछ दिनों के लिए बारिश थम गई है. मौसम विभाग के मुताबिक अब 21-22 अगस्त के बाद ही सूबे में बारिश की संभावना है. हालांकि कुछ इलाकों में बूंदाबांदी हो सकती है लेकिन भारी बारिश नहीं हो सकती है. वहीं ओडिशा  में हो रही भारी बारिश का असर रेल यातायात  पर पड़ता नजर आ रहा है. संबलपुर में भारी बारिश  के कारण दो ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. ट्रेन रद्द होने से यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मौसम विभाग ने जताई ये आशंका:

मौसम वैज्ञानिक  आरके वैश्य का कहना है कि अभी प्रदेश में कुछ जगहों पर बूंदाबांदी हो सकती है, लेकिन भारी बारिश होने की संभावना नहीं है. वहीं प्रदेश में अब तक हुई बारिश से औसत वर्षा के करीब जरूर पहुंच गए है और माइनस एक प्रतिशत दूर है. लेकिन बस्तर इलाके में जहां भारी बारिश हुई है, वहीं सरगुजा इलाके में बहुत कम बारिश हुई है.

मानसून कहां पहुंचा, मानसून की जानकारी, मानसून की जानकारी 2019, भारी बारिश की चेतावनी, भारी बारिश कहां हो रही है, भारी बारिश का मौसम, मौसम विभाग जानकारी ट्रेन कैंसिल,

ये ट्रेन हुई रद्द:

भारी वर्षा के कारण ट्रेनों को रद्द किए जाने का सिलसिला लगातार जारी है. ओडिशा के संबलपुर क्षेत्र में भारी बारिश के कारण टिटलागढ़ से रायपुर आने वाली ट्रेन नंबर 58213 रद्द कर दी गई है. वहीं रायपुर से टिटलागढ़ जाने वाली 58218 ट्रेन को कैंसिल कर दिया गया है. ट्रेन रद्द होने से पैसेंजर्स को भी परेशानी हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *