बाराती-घराती में जमकर चले लात-घूंसे, चार गिरफ्तार

कोरबा 
छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक शादी समारोह में बाराती और घराती के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने पर जमकर मारपीट हुई. इस दौरान एक युवक ने चिड़िया मारने वाला एयरगन निकाला, जिससे दोनों पक्षों में हड़कंप मच गया. फिलहाल, घटना की शिकायत पर सिटी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 बारातियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के पाली पडनिया में बिलासपुर क्षेत्र के बैरागढ़ से बीती शाम के समय बारात पहुंची थी. इसके बाद बाराती नाचते-गाते दुल्हन के घर तक पहुंचे. तभी घराती और बाराती के बीच किसी बात को लेकर जमकर मारपीट शुरू हो गई. दोनों पक्ष एक-दूसरे को लात-डंडे से हमला कर दिया, जिससे वे घायल हो गए.

वहीं इस दौरान बिलासपुर निवासी लक्ष्मण कुमार ने कार में रखी एयर गन निकाल ली. पहले तो उस एयरगन को देख सबके होश उड़ गए. घराती और बाराती दोनों सकते में आ गए. उन्हें डर लगने लगा कि अगर कहीं बंदूक किसी के ऊपर चल गई तो बड़ा बवाल हो सकता है.

बहरहाल, घटना की सूचना लोगों ने सिटी कोतवाली पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 4 युवकों को तत्काल मौके से गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया. पकड़े गए युवकों की मानें तो वो नकली गन उसके दोस्त का है.

फिलहाल, सिटी कोतवाली पुलिस ने इस मारपीट की घटना में दोनों पक्षों की तरफ से शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मारपीट मामले में लक्ष्मण कुमार, किशन दीवान, प्रमोद दास और लक्ष्मी दास समेत 4 बारातियों को चोटें आई हैं. वहीं घटना के बाद से मारपीट करने वाले घराती फरार हैं.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *