बाढ़ के बीच सुशील मोदी के सुपर-30 देखने पर RJD हमलावर

पटना

बाढ़ से जूझ रहे बिहार के डेप्युटी सीएम सुशील मोदी सुपर-30 फिल्म देखने पर विपक्षी दलों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया फिल्म देखते सुशील मोदी की तस्वीर वायरल हो रही है। बता दें कि बिहार में बाढ़ के कारण अबतक 60 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने सुशील मोदी के फिल्म देखने पर हमला किया है।

बता दें कि बिहार सरकार द्वारा फिल्म सुपर-30 को टैक्स फ्री किए जाने के बाद फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने राज्य के सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की। ऋतिक ने इस मुलाकात के बाद कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं इसके बाद सोशल मीडिया पर भी लोगों ने डेप्युटी सीएम पर सवाल उठाए।

16 जुलाई को ऋतिक के सुशील मोदी से मुलाकात की फोटो पोस्ट करने के बाद बुधवार को आरजेडी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर सरकार पर सवाल उठाए गए। आरजेडी के ट्विटर हैंडल पर पार्टी ने लिखा, 'निशब्द! और बिहार का पूरा मंत्रिमंडल बुधवार रात सुशील मोदी की अगुआई में मल्टीप्लेक्स में फ्री डिनर के साथ फिल्म देख रहा था। ऊपर से मंत्री कह रहे थे- बाढ़ आई तो क्या खाना-पीना, मूवी देखना छोड़ दे। बेशर्म कहीं के!'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *