बाइक सवार नकाबपोशों ने सब इंस्‍पेक्‍टर को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

खंडवा
बुरहानपुर के एजेके थाने में पदस्‍थ सब इंस्‍पेक्‍टर केके अग्रवाल को बाइक पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है|  उन्‍हें घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। सब इंस्‍पेक्‍टर अग्रवाल पूर्व में खंडवा में एटीएस में पदस्‍थ थे।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को हरसूद रोड पर सब इंस्‍पेक्‍टर केके अग्रवाल को बाइक पर सवार होकर आये नकाबपोश बदमाशों ने गोली मार दी| उन्‍हें घायल अवस्‍था में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रवाल राजूर गांव में अपने बेटे की शादी की पत्रिका बांटने गए थे तभी शाम करीब साढ़े चार बजे उनके साथ यह हादसा हुआ। पता चला है कि बाइक पर दो नकाबपोश सवार थे।  

खंडवा जिला अस्‍पताल के डॉक्‍टरों और पुलिस के अनुसार उनकी हालत खतरे के बाहर है। अग्रवाल को कमर पर एक गोली मारी गई। सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेंद्र तारणेकर भी हॉस्पिटल पहुंच गए। उन्‍होंने घटना की जानकारी ली। तारणेकर ने बताया कि सब इंस्पेक्टर अग्रवाल अपने बेटे की शादी का कार्ड बाटने हरसूद गए थे वहां से लौटते समय अज्ञात बाइक सवारों ने उन्हें कमर के पास गोली मार दी हलाकि अग्रवाल की हालत खतरे से बाहर है। अग्रवाल पर  हुए हमले में सिमी का हाथ होने की बात पर कहा कि ये जांच का विषय हैं। अभी इस तरह की कोई बात सामने नहीं आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *