आपकी सरकार-आपके द्वार शिविर में मंत्री शर्मा, चार वार्डों में एक करोड़ 75 लाख के कार्यों का भूमि-पूजन

भोपाल
जनसम्पर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा "आपकी सरकार-आपके द्वार'' शिविर में तुलसी नगर,  जवाहर चौक, नेहरू नगर, नीलबड, शिवाजी नगर और  भदभदा क्षेत्र की झुग्गी बस्तियों के नागरिकों से रूबरू हुए। उन्होंने चार वार्डो में लगभग एक करोड़ 75 लाख के सड़क-नाला निर्माण और पेयजल प्रदाय कार्यों का भूमि-पूजन किया और आधारशिला रखी।

मंत्री श्री शर्मा ने "आपकी सरकार-आपके द्वार'' शिविर में नागरिकों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही निराकरण के लिए सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए। उन्होंने झुग्गी-बस्तियों के रहवासियों को आश्वस्त किया कि उन्हे बेदखल नहीं किया जाएगा। राज्य सरकार गरीब और कमजोर वर्ग की भलाई के लिए प्राथमिकता से काम कर रही है। उन्होंने भदभदा और नीलबड क्षेत्र की झुग्गी-बस्तियों में तेजी से विकास कार्य कराने को कहा।

जनसम्पर्क मंत्री ने लोगों को राज्य सरकार की योजनाओं और कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। पार्षद श्री योगेन्द्र सिंह चौहान और श्री अमित शर्मा साथ थे।

रवाना की सेवा अर्थ साइक्लोथान
श्री शर्मा ने मिन्टो हाल से सेव अर्थ साइक्लोथान के राइडर्स को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। उन्होंने स्वयं भी साइकिल चलाकर लोगों को पृथ्वी की रक्षा का संदेश दिया। श्री शर्मा ने इस मौके पर हेल्थ चेकअप कैम्प का शुभारंभ किया और कैम्प में अपना स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *