बहू को बचाने के लिए बेटे से छीनी पिस्तौल, मारी गोली

 हावड़ा
पश्चिम बंगाल में एक महिला ने अपनी बहू को बचाने के लिए बेटे पर गोली चला दी। घटना हावड़ा जिले के सालिका कस्बे की है। महिला का कहना है कि उसने खुद और अपनी बहू की जिंदगी बचाने के लिए ऐसा कदम उठाया। इस बीच पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

हावड़ा के डीसीपी नॉर्थ अमित राठौड़ का कहना है, 'हम आरोपी मां के बयान की सत्यता की जांच कर रहे हैं और साथ ही पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।' आरोपी रेनू शर्मा (60) को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि उनके बेटे मनोज (31) को हावड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत बिगड़ने पर मनोज को कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

पुलिस ने मनोज के पास से 7 एमएम की दो गैर लाइसेंसी पिस्तौल जब्त की है। मनोज ट्रक और टैक्सी चलाने का काम करता है। मनोज का कहना है कि अकसर वह रात में ट्रक चलाता है और अपनी सुरक्षा के लिए उसने हथियार खरीदे थे। पुलिस को दिए गए अलग-अलग बयानों में मनोज की पत्नी और मां ने कहा है कि वह रोज शराब पीकर घर आता था और उनसे बुरा बर्ताव करता था। पड़ोसी भी इसके गवाह हैं।

मनोज की पत्नी देवी शर्मा ने पुलिस को बताया कि उनके पति अकसर उन्हें पिस्तौल की बट से पीटते थे। उन्होंने बताया, 'अकसर वह मुझे और मेरी सास को गोली मारने की धमकी देते थे। सोमवार सुबह वह नशे की हालत में घर पहुंचे। वह अपने दोनों हाथों में एक-एक पिस्तौल लिए हुए थे। जब मैंने उनसे पूछा कि शराब क्यों पी तो उन्होंने मेरी पिटाई शुरू कर दी।'

देवी ने आगे बताया, 'मेरी सास मुझे बचाने के लिए पहुंचीं और उन्होंने अपने बेटे से मुझे प्रताड़ित न करने को कहा। उन्होंने भी रोजाना शराब पीकर घर आने के लिए फटकार लगाई। इसके बाद मेरे पति ने हम दोनों लोगों को जान से मारने की धमकी दी। तभी मेरी सास ने अचानक एक पिस्तौल उनसे छीन ली और उनपर गोली चला दी।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *