बस में महिला के साथ ड्राइवर ने किया गैंगरेप

नोएडा
उत्तर प्रदेश में चलती बस के अंदर एक महिला के साथ गैंगरेप किए जाने की वारदात सामने आई है। महिला प्रतापगढ़ से नोएडा आने के लिए एक डीलक्स बस में सवार हुई थी। आरोप है कि उसके साथ बस के ड्राइवर ने गैंगरेप किया। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उस डीलक्स बस को भी सीज कर दिया गया है।

पुलिस उपायुक्त (महिला शाखा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रतापगढ़ की रहने वाली एक महिला अपने दो बच्चों के साथ प्रतापगढ़ से गौतमबुद्ध नगर के लिए निकली थी। वह प्रतापगढ़ से मंगलवार की रात को डीलक्स बस में बैठी। महिला का आरोप है कि बस के चालक ने चलती बस में उसके साथ गैंगरेप किया। महिला ने विरोध किया तो बस में मौजूद उसके सह चालक ने उन लोगों को धमकाया।

सेक्टर 27 में महिला को उतारकर हुए फरार
महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे सेक्टर 27 स्थित विनायक अस्पताल के पास बुधवार की सुबह उतारा और फरार हो गए। वृंदा शुक्ला ने बताया कि महिला की सीट बस में सबसे पीछे थी और रात होने के कारण अन्य यात्रियों को घटना के बारे में कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। बस के ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक अन्य आरोपी अभी फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *