बलरामपुर से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती

बलरामपुर
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले की रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक बृहस्पत सिंह की तबीयत बिगड़ गई है. विधायक ​बृहस्पत को इलाज के लिए सरगुजा जिला अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है. यहां उनका उपचार चल रहा है. स्थिति फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि गैस बनने के कारण उन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

बता दें कि रामानुजगंज के विधायक बृहस्पत सिंह सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष भी हैं. इसके चलते उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त है. तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साल 2018 के विधानसभा चुनाव में रामानुजगंज विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी बृहस्पति सिंह ने निकटतक प्रतिद्वंदी भाजपा के रामकिशुन सिंह को 32916 मतों से हराया था. उन्हें लगातार दूसरी बार इस सीट से जीत मिली थी.

गौरतलब है कि बीते रविवार को कांग्रेस विधायक और वरिष्ठ मंत्री रविन्द्र चौबे की तबीयत उत्तर प्रदेश के लखनऊ में खराब हो गई थी. अचेत अवस्था में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ था. फिलहाल उनकी भी स्थिति स्थिर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *