बरसते पानी में अपनों के बीच पहुंचे सांसद नकुलनाथ

बरसते पानी में अपनों के बीच पहुंचे सांसद नकुलनाथ-रोड शो के माध्यम से किया जनसम्पर्क

जिले के युवा सांसद श्री नकुलनाथ ने आज अपने पूर्व निर्धारित दौरा कार्यक्रम के अनुसार निगम ग्रामीण क्षेत्र में जनसम्पर्क किया। मंदिरों में माथा टेका और पूजा अर्चना कर छिन्दवाड़ा जिला, प्रदेश व देश के लिये खुशहाली व समृद्धि मांगी। बरसते पानी में अपनों के बीच पहुंचे श्री नकुलनाथ का आमजन ने पुष्प गुच्छ और पुष्पहार पहनाकर ढोल व गाजे बाजों के साथ भव्य स्वागत किया।

रोड शो के माध्यम से अपनों के बीच पहुंचे सांसद श्री नकुलनाथ ने युवाओं का अभिवादन स्वीकार किया साथ ही बड़े-बुजुर्गों का आशीर्वाद प्राप्त किया। जनसम्पर्क मार्ग में जगह-जगह आमजन की समस्यायें सुनने के साथ ही उनके निराकरण हेतु आवश्यक दिशा निर्देश भी दिये। ग्राम इलीखेड़ा स्थित मंदिर में पूजन अर्चन के उपरांत सांसद श्री नकुलनाथ ने रोड शो प्रारंभ किया, इस दौरान कांग्रेस के एक युवा पदाधिकारी का केक काटकर जन्मदिन की शुभकामनायें दी। सम्पूर्ण रोड शो के मार्ग में श्री नाथ से भेंट करने हेतु भारी जनसमूह उमड़ पड़ा।

सघन जनसम्पर्क करते हुये सांसद श्री नकुलनाथ सोनपुर मल्टी पहुंचे यहां पहले से अपने नेता के स्वागत में खड़ी महिलाओं का अभिवादन स्वीकार करने के साथ ही उनकी समस्याओं को सुनने के उपरांत मंदिर में माथा टेका। सोनपुर, सारसवाड़ा, बोरिया, बोहता, सोनाखार, सिवनी प्राणमोती, कुसमेली, खापाभाट होते हुये रोड शो कुकड़ा पहुंचा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *