बयानों से विवाद खड़ा करने वाली साध्वी ने लिखकर दिया- मैं अनुशासन में रहूंगी

भोपाल
अपने बयानों से विवाद खड़ा करने वाली भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर अब अनुशासन में रहेंगी. ऐसा उन्होंने पार्टी आलाकमान से कहा है. विवादित बयान के मामले में प्रज्ञा ने पार्टी को भेजे अपने जवाब में ये बात कही है.

विवादित बयान – लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान लगातार विवादित बयान देने वाली प्रज्ञा ठाकुर ने अपना जवाब बीजेपी को भेज दिया है. साध्वी ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताया था. लोकसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में आगर-मालवा में उन्होंने ये बयान दिया था. इस पर पार्टी से लेकर हर तरफ तीखी प्रतिक्रिया हुई थी. बात बिगड़ती देख प्रज्ञा ठाकुर ने फौरन माफी मांग ली थी. लेकिन खुद पीएम मोदी ने कहा था कि वो इस बयान के लिए प्रज्ञा ठाकुर को माफ़ नहीं करेंगे. पार्टी की अनुशासन समिति ने उन्हें कारण बताओ नोटिस भेजा था.

प्रज्ञा ने भेजा जवाब – अब प्रज्ञा ठाकुर ने उस नोटिस का जवाब अनुशासन समिति को भेजा है. मीडिया से उन्होंने कहा,मैंने अपना जबाब अनुशासन समिति को भेज दिया है. मैं अनुशासन में रहूंगी. समय आने पर मोदीजी से मिलकर बात करूंगी.

चुनाव प्रचार के दौरान प्रज्ञा ठाकुर ने बाबरी मस्जिद मामले में भी विवादित बयान दिया था जिसके बाद उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ है. इसी के साथ मुंबई के 26/11 हमले में शहीद महाराष्ट्र एटीएस चीफ हेमंत करकरे की शहादत पर भी उन्होंने बेहद आपत्ति जनक टिप्पणी की थी.

पीएम की तारीफ – प्रज्ञा ठाकुर ने आज पीएम मोदी की तारीफ की. उन्होंने कहा-मोदीजी किसानों के लिए काम कर रहे हैं. सरकार किसानों के साथ है. उनके कल्याण के लिए काम कर रही है. जनता विकास को चुनती है.जनता ने मोदी जी काम काम देख कर उन्हें दोबारा प्रधानमंत्री बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *