‘बबीता जी’ ने बताया ट्रोल्स को हैंडल करने का अपना तरीका

टीवी के पॉप्‍युलर कॉमिडी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' में बबीता जी के किरदार में मुनमुन दत्‍ता की बेहतरीन ऐक्टिंग का हर कोई दीवाना है। मुनमुन दत्ता सोशल साइट्स पर भी काफी ऐक्टिव रहती हैं और अक्सर ट्रोलर्स से उनका सामना होता रहता है। मुनमुन ने बताया कि वह ट्रोलर्स के साथ बहुत सख्त हैं। वह सोशल मीडिया पर हेट और भद्दे कमेंट करने वालों को आसानी से छोड़ती नहीं है।

मुनमुन ने बताया, 'स्टॉकर्स और ट्रोलर्स को दूर रखती हूं। मैं लोगों को मेरी प्रोफाइल पर गलत चीजें पोस्ट नहीं करने देती हूं। मैं अक्सर कॉमेंट्स सेक्शन को बंद कर देती हूं। अगर कभी कोई फॉलोअर कुछ गलत पोस्ट कर देता है तो मैं तुरंत उसे सबक सिखा देती हूं। हालांकि यह संभव नहीं है, इसलिए मैं उन्हें ब्लॉक कर देती हूं। सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वालों के बजाए मैं एक फॉलोअर रखना पसंद करूंगी। पहले मैंने उन्हें अनदेखा करने की कोशिश की। लेकिन मैं अपनी तस्वीरों पर गलत कॉमेंट्स देखना पसंद नहीं करती। मुझे इसे साफ रखना पसंद है।’

बातचीत के दौरान मुनमुन ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें अजनबियों से मॉर्फ्ड तस्वीरों के साथ भद्दे मेसेज्स भी मिलते हैं। तब उन्हें पुलिस की मदद लेनी पड़ती है। उन्होंने कहा, मैं अपने निजी जीवन को लेकर काफी प्रटेक्टिव हूं। अगर कोई मेरी प्रिवेसी का दुरुपयोग करता है और मेरी छवि को खराब करने की कोशिश करता है, तो मैं पुलिस के पास जाने से पहले दो बार नहीं सोचती।’ मुनमुन एक दशक से 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' शो का हिस्सा हैं और बबीता अय्यर के रोल को काफी इंजॉय कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *