बदसलूकी से परेशान होकर दोस्त को उतारा मौत के घाट, फिर घर जाकर मां को बताई कहानी

होशंगाबाद
मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले से एक ऐसी शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जो यह अहसास करा देगी आज के समय में हमारे मानवीय मूल्य किस तरह गिरते जा रहे हैं।

दरअसल, होशंगाबाद के बालागंज इलाके में रहने वाले आशीष काशिव ने रविवार रात 11 बजे अपने बचपन के दोस्त करन बिसोपिया उर्फ कन्नू (33) के सिर पर राड से हमला कर हत्या कर दी। इसके पीछ कारण बताया जा रहा है कि करन को उसका दोस्त तंग करते रहता था। इसके बाद वह बिना किसी पछतावे के अपने घर गया और मां को इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी दी। यही नहीं उसने बाद में थाने जाकर खुद का समर्पण भी कर दिया।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हत्या के आरोपी आशीष ने बताया कि कन्नू उसके बचपन का दोस्त था। लेकिन आए दिन उसे परेशान करता रहता था। मारपीट करना और बेइज्जती करना उसकी आदत में शुमार हो गया था। वह आए दिन उस पर धौंस जमाता रहता था, इसलिए हत्या कर दी। आशीष के मुताबिक रविवार रात करीब आठ बजे वह लोडिंग पिकअप से अपने मालिक के पास जा रहा था। तभी महावरी टॉकीज के पास कन्नू ने उसे रोक लिया और तंबाकू गुटखा खिलाने को कहा। करन के गुटखा नहीं देने पर आशीष को थप्पड़ मारा और कॉलर पकड़कर बेइज्जती कर दी। इस दौरान करन ने अपने दोस्त को काफी समझाया लेकिन वह नहीं माना। इसी से आहत होकर करन ने अपने दोस्त की हत्या करने का मन बना लिया और घटना को अंजाम दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *