बक्सर में लड़की की गोली मारकर हत्या, सबूत मिटाने के लिए शव को जलाया

बक्सर                                                                            
बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढ़ा गांव के पश्चिमी बधार में जवरही माई मंदिर के बगल में पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की सुबह एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है, जहां एक युवती की गोली मारकर हत्या करने के बाद पहचान मिटाने की नीयत से शव को बधार में ले जाकर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया गया। हांलाकि, पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर अधजली लाश को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया है। उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। 

बताया गया है कि कुकुढ़ा गांव के किसान सुबह में खेत की ओर गए तो बधार में युवती की अधजली लाश को देखे। इसके बाद स्थानीय थाने की पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने शव को उठाकर घटनास्थल के आसपास के लोगों से पूछताछ भी की ,लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। उसकी पहचान नहीं की जा सकी। जांच के क्रम में शव के पास से ही एक खोखा बरामद किया गया है। वहीं से खून से सना एक कपड़ा भी बरामद किया गया है। इससे पुलिस को आशंका है कि युवती की हत्या करने के बाद शव को पेट्रोल उड़ेलकर जला दिया गया। इससे लाश पूरी तरह तो नहीं जल पाई लेकिन उसके शरीर के ऊपर के कपड़े आदि सबकुछ जल गए। आशंका जताई जा रही है कि ऑनर कीलिंग के तहत कहीं लड़की को मारकर पहचान मिटाने के लिए शव को जला दिया गया होगा या फिर रेप के बाद हत्या कर शव को जला दिया गया। 

किशोरी की अधजली लाश बरामद की गई है। उसकी पहचान नहीं की जा सकी है। रेप की घटना उसके साथ हुई है कि नहीं ,इस संबंध में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने पर ही स्पष्ट हो पाएगा कि उसके साथ रेप हुआ है कि नहीं। किशोरी की पहचान के लिए हाल में जिन लड़कियों की गुमसुदगी या अपहरण की सूचना दर्ज कराई गई है,उनमें भी तलाश की जा रही है कि उनमें से किसी की लाश नहीं न है। कांड का अनुसंधान चल रहा है। जल्द ही खुलासा कर लिया जाएगा। 
– उपेन्द्रनाथ वर्मा, एसपी, बक्सर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *