बंगाल में बवाल: आसनसोल में BJP कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज, बाबुल सुप्रियो का हंगामा

 
आसनसोल   
 
लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण के लिए आज देश की 72 सीटों पर मतदान जारी है. पश्चिम बंगाल की 8 सीटों पर भी सुबह ही मतदान शुरू हुआ. यहां एक बार फिर मतदान के दौरान हिंसा हुई है. आसनसोल में टीएमसी और बीजेपी समर्थक आमने-सामने आ गए थे, जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. यहां पोलिंग बूथ के अंदर बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो भी कुछ लोगों से भिड़ते हुए नज़र आए.

इस बीच कई क्षेत्रों से ईवीएम में गड़बड़ी की खबरें आ रही हैं. वहीं, शांतिपुर में एक वोटर के घर के सामने देसी बम बरामद हुआ है.  गौरतलब है कि इससे पहले के चरणों में बंगाल में इस तरह की हिंसा की खबरें आती रही हैं. इतना ही नहीं बीरभूम इलाके में कुछ लोग ईवीएम लेकर ही भाग गए हैं.

बाबुल सुप्रियो की गाड़ी पर हमला

बंगाल के आसनसोल में आज मतदान हो रहा है, यहां पर सुबह-सुबह हिंसा की खबरें हैं. बीजेपी और टीएमसी के समर्थक यहां पर आमने-सामने आ गए और नारेबाजी करने लगे. आसनसोल लोकसभा की पांडाबेश्वर विधानसभा में ये हिंसा हो रही है. भाजपा कार्यकर्ता यहां लगातार नारेबाजी कर रहे हैं, जिनपर स्थानीय पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया है. यहां बाबुल सुप्रियो भी मीडिया के सामने ही बहस करते नजर आए. यहां बाबुल सुप्रियो की गाड़ी का शीशा भी तोड़ा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *