फ्लाइट में इस बात से नाराज़ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का धरना, एयरपोर्ट डायरेक्टर से की शिकायत

भोपाल
मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विवादों से गहरा नाता है. अकसर उनके बयान विवाद का कारण बन जाते हैं लेकिन इस बार उनकी ज़िद विवाद का कारण बन गई. दरअसल साध्वी को स्पाइस जेट (Spice Jet) की फ्लाइट में पीछे की सीट मिली. सामने की जिस सीट पर साध्वी बैठना चाहती थीं उस पर बैठा यात्री सीट बदलने के लिए तैयार नहीं हुआ. साध्वी को पूरी यात्री अपनी ही सीट पर बैठकर करनी पड़ी. भोपाल पहुंचने के बाद साध्वी ने रनवे पर खड़ी फ्लाइट में ही धरना दिया. उनका ये धरना 10 मिनट चला.

सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का ये विवाद स्पाइस जेट के स्टाफ से सीट को लेकर हुआ था. साध्वी दिल्ली से भोपाल आ रहीं थीं. फ्लाइट से उतरने के बाद साध्वी ने आरोप लगाया कि फ्लाइट का स्टाफ सही व्यवहार नहीं करता है. उन्होंने जो सीट बुक करवाई उस पर उन्हें बैठने नहीं दिया गया, जिसके बाद उन्होंने एयरपोर्ट डायरेक्टर को बुलाकर इस बात की शिकायत की. उन्होंने कहा कि जागरूक नागरिक और नेता होने के नाते गलत होने पर पूरे मामले की शिकायत की है.

साध्वी ने कहा कि जांच के आश्वासन के बाद उन्होंने अपना धरना खत्म किया. साधअवी ने कहा कि नियम विरुद्ध कार्य होने पर जागरूक नागरिक का कर्तव्य है कि वो उसके खिलाफ आवाज़ उठाए, उन्होंने वही किया. साध्वी स्पाइस जेट की फ्लाइट से भोपाल आ रही थीं जिस दौरान ये वाकया हुआ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *