फोटो पर बेटी जोइश को चिढ़ा रहे थे क्लासमेट, स्मृति ईरानी ने ऐसे लगाई क्लास

 
नई दिल्ली 

सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटीज का ट्रोल होना या उनकी खिंचाई किया जाना नई बात नहीं है. कोई ना कोई स्टार आए दिन इसकी चपेट में आता ही रहता है. हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की बेटी भी इसका शिकार बन गईं. दरअसल स्मृति ईरानी ने अपनी बेटी जोइश ईरानी के साथ की एक सेल्फी सोशल मीडिया पर डाली. मगर जोइश के स्कूल के कुछ स्टूडेंट्स ने फोटो पर चिढ़ाने वाले कमेंट किए. जिसके बाद जोइश ने अपनी मां से तस्वीर डिलीट करवा दिया. हालांकि अब स्मृति ने फिर से बेटी की एक तस्वीर साझा कर जोइश को चिढ़ाने वालों की क्लास लगाईं है.  

स्मृति ने लिखा- "मैंने कल अपनी बेटी की सेल्फी हटा दी थी क्योंकि एक बदमाश लड़के ने उसके लुक्स का मजाक उड़ाया था और अपने दोस्तों से भी अपील की थी कि वे जोइश को इस बारे में ह्यूमिलिएट करें कि अपनी मां की इंस्टाग्राम पोस्ट में वे कैसे लगते हैं. मेरी बेटी ने मुझसे गुजारिश की और कहा कि मां इस तस्वीर को डिलीट कर दीजिए, क्लास में लोग मेरा मजाक उड़ा रहे हैं. मैंने ऐसा ही किया क्योंकि मैं उसे रोते हुए नहीं देख सकती."

स्मृति ने लिखा, "मिस्टर झा (कमेंट करने वाला लड़का) मेरी बेटी एक कुशल स्पोर्ट्स पर्सन है. लिम्का बुक में रिकॉर्ड होल्डर है, 2 Nd Dan ब्लैक बेल्ट इन कराटे है और वर्ल्ड चैम्पियनशिप में ब्रोंज मेडल से सम्मानित है. बेहद प्यारी है और काफी खूबसूरत है. उसके बारे में जो कहना है कहिए, वो दोबारा लड़ेगी, वो जोइश ईरानी है और मुझे गर्व है कि मैं उसकी मां हूं."

स्मृति ईरानी की इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. लोग  स्मृति के स्टैंड की तारीफ कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर मां-बेटी की खूबसूरत बॉन्डिंग नजर आती रहती है. मई में हाई स्कूल का एग्जाम पास करने के बाद भी स्मृति ने बेटी की हौसलाफजाई की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *