फैशन डिजाइनर युवती से दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी की एक 25 वर्षीय फैशन डिजाइनर युवती ने एक मोबाइल शाप संचालक युवक पर पहले मेलजोल फिर दुष्कर्म व ब्लेकमेलिंग का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ गोलबाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवायी है।  शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी की तत्परता से तलाश शुरू और गिरफ्तार कर लिया है।
गोलबाजार पुलिस थाने द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पीड़िता 25 वर्ष की है जो फैशन डिजाइनिंग का काम करती है। आरोपी युवक अखिल सुर्यवंशी शिवनगर आजाद चौक का रहने वाला है। आरोपी की डीडी नगर इलाके में मोबाइल की दुकान है। पीड़िता का आरोप हैं कि उसकी पहचान अखिल से कुछ सालों पहले ही उसके मोबाइल शॉप पर हुई थी। धीरे धीरे दोनों के बीच मिलना जुलना बढ?े लगा। आरोपी ने उसे प्यार के झांसे में लेकर मिलने के लिये गोलबाजार स्थित होटल सिटी पैलेस पर बुलाया और यहां पर दोनों के बीच संबंध भी बना। इस दौरान आरोपी ने कुछ अश्लील फोटो पीड़िता की ले ली और उसके बाद लगातार मिलने को लेकर उसके ऊपर दबाव बनाने लगा। पीड़िता के मना करने पर आरोपी ने उसकी अश्लील फोटो सार्वजनिक करने और जान से मारने की उसे धमकी दी। इस बात से नाराज होकर युवती ने उससे मिलना जुलना बंद कर दिया था, जिसके बाद गुस्साएं आरोपी ने पीड़िता से बदला लेने के लिये उसकी अश्लील फोटो उसके भाई को भेज दी।
पीड़िता ने इसकी शिकायत थाना गोलबाजार में दर्ज करायी है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी अकिल सूर्यवंशी के खिलाफ रेप, ब्लेकमेलिंग, जान से मारने की धमकी आइपीसी 67, 376, 506 और 509 के तहत अपराध दर्ज किया और सरगर्मी से तलाश की तो आरोपी पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *