फिल्म ‘कामयाब’ को शाहरुख खान ने प्रड्यूस किया

बॉलिवुड के किंग खान शाहरुख खान ने हमेशा से ही अच्छे सिनेमा को प्रड्यूस करते रहे हैं। अब उन्होंने बीते शुक्रवार यानी 6 मार्च को रिलीज हो चुकी फिल्म 'कामयाब' को भी शाहरुख खान ने प्रड्यूस किया है। हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबिरयाल हैं। फिल्म 'कामयाब' को क्रिटिक्स की तरफ से अच्छा रेस्पांस मिला है।

शाहरुख खान के साथ फिल्म डेब्यूसबसे दिलचस्प बात यह है कि संजय मिश्रा ने शाहरुख खान के साथ साल 1995 फिल्म ओह डार्लिंग ये है इंडिया के साथ डेब्यू किया था। अब शाहरुख खान संजय मिश्रा की फिल्म 'कामयाब' को प्रड्यूस कर रहे हैं। संजय मिश्रा ने शनिवार को अपने ट्विटर हैंडल शाहरुख खान के साथ दो तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। कोलाज में 1995 और 2020 की दो तस्वीरें हैं। इसके साथ लिखा, 'वक्त बदलता हैं , रिश्ते नहीं बदलने चाहिए।'

फिल्म की हुई काफी तारीफ
बताते चलें कि 'कामयाब' को फिल्म फेस्टिवल्स में भी काफी तारीफ मिली है। फिल्म को बुसान इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल, न्यू यॉर्क सिटी साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न और शंघाई इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल में काफी सराहा गया है। फिल्म में बॉलिवुड में कैरक्टर आर्टिस्ट के स्ट्रगल को दिखाय गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *