फिल्मफेयर के कवर पर अजय और काजोल

बॉलिवुड इंडस्ट्री में अजय देवगन और काजोल सबसे खूबसूरत कपल में से एक है। दोनों स्टार्स की रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ में केमिस्ट्री जबरदस्त है। अजय देवगन और काजोल एक हैपी फैमिली के साथ रह रहे हैं। उनके युग और न्यासा नाम के दो बच्चे हैं। इसके अलावा दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। बता दें कि दोनों को आने वाले फिल्मफेयर के कवर पर देखेंगे।

अजय देवगन और काजोल दिसंबर के फिल्मफेयर के कवर पेज पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्मफेयर ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी यह तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन और काजोल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। फिल्मफेयर के कवर पेज दोनों की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है।

हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ क्वेस्चन&आंसर सेशन आयोजित किया। काजोल के एक फैन ने पूछा कि कि क्या अगर वो अपनी लाइफ में अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं? अपने वादे के अनुसार काजोल के जवाब दिया, 'क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए?'

बता दें कि अजय देवगन और काजोल फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। यह अजय देवगन की 100वीं फिल्‍म है जिसमें विलन के रूप में सैफ अली खान दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *