फास्टरपुर थाने की सुनवाई अब अस्थायी रूप से ओपन थाने में

 मुंगेली
 जिले में कोरोना संक्रमण का प्रसार तेजी से हो रहा है. फास्टरपुर थाने में नए केस मिलने के बाद उसे अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है. यहां पदस्थ एक एएसआई व आरक्षक कोरोना संक्रमित मिले हैं. थाने में पदस्थ 18 अधिकारी कर्मचारी थाने में ही क्वारंटीन किये गए हैं. इस मामले के बाद विभाग में भय का माहौल है. अब इस थाने का काम शहर के सिटी कोतवाली में होगी. यह जानकारी डीएसपी तेजराम पटेल ने दी है.

कोरोना संक्रमित जिले के एक सचिव के सम्पर्क में आने की आशंका से सबसे पहले फास्टरपुर थाने से दो सैम्पल भेजा गया था, जिसमें एक आरक्षक कोरोना संक्रमित मिला. जिसके बाद थाना प्रभारी से लेकर डीएसपी व एएसपी स्तर के अधिकारियों समेत 37 सैम्पल भेजा गया था, जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई. वहीं 5 लोगों का सैम्पल फिर से जांच के लिए भेजा गया, जिसमें सोमवार रात को एएसआई की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकला है.

एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि पहले ही फास्टरपुर थाने को सील कर अस्थायी रूप से ओपन थाने का संचालन किया जा रहा था. सभी स्टॉफ को क्वांरटाइन किया गया था. इस बीच एएसआई कोरोना संक्रमित हो गया है. यही वजह है कि अब सुरक्षा के लिहाज से कुछ दिनों के लिए अस्थायी तौर पर थाने को बंद कर दिया गया है. वहीं इस थाना क्षेत्र के फरियादियों के लिए शहर के सिटी कोतवाली थाने में शिकायत सुनने की व्यवस्था की गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *