फाइनल से पहले सौरव गांगुली ने महिला टीम को दीं शुभकामनाएं

नई दिल्ली
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष और पूर्व भारतीय कप्तान सौरवगांगुली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप फाइनल से पहले भारतीय टीम को शुभकामनाएं दी हैं। अपराजित और बेखौफ खेल रहीं भारतीय महिला क्रिकेट टीम पहली बार आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप का खिताब जीतने का लक्ष्य लेकर रविवार को यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

भारत और ऑस्ट्रेलिया इस टूर्नामेंट दूसरी बार एक-दूसरे से भिड़ेंगी। भारतीय टी-20 विश्व कप 2020 संस्करण के पहले मैच में ही ऑस्ट्रेलिया को 17 रनों से मात दे चुकी है। फाइनल मैच से पहले भारतीय टीम को पूरे देश की तरफ से बधाइयां और शुभकामनाएं मिल रही हैं।

सौरव गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, “फाइनल के लिए भारतीय महिला क्रिकेट टीम को बधाई। उन्होंने देश को गौरवान्वित किया है।”

बता दें कि इस मुकाबले को देखने के लिए मेलबर्न स्टेडियम हॉउसफुल रहेगा और टिकट की मांग को पूरा करने के लिए आईसीसी ने अतिरिक्त टिकट जारी किए हैं। मेलबर्न मैदान ने इससे पहले 1988 में महिला वनडे विश्व कप का फाइनल आयोजित किया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 3000 दर्शकों के सामने इंग्लैंड को हराकर जीता था। लेकिन इस बार फाइनल में लगभग एक लाख दर्शकों के मौजूद रहने की उम्मीद है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *