प्रैक्टिस मैच में हार पर बोले रविंद्र जडेजा, बैटिंग को लेकर चिंता की बात नहीं

 
नई दिल्ली

वर्ल्ड कप में अपना अभियान शुरू करने से पहले भारतीय टीम शनिवार को न्यू जीलैंड के खिलाफ अपना पहला वॉर्मअप मैच खेलने उतरी। यह मैच भारतीय टीम 6 विकेट से हार गई। भारत पूरे 50 ओवर भी नहीं और 39.2 ओवर में 179 रन बनाकर आउट हो गया। मैच के बाद रविंद्र जडेजा ने कहा कि इस हार से चिंता करने की कोई बात नहीं है। साथ ही उन्होंने टॉप ऑर्डर का समर्थन भी किया। 
 
उन्होंने कहा, 'यह हमारा यहां पहला मैच है। यह सिर्फ एक मुकाबला था और एक खराब इनिंग से बल्लेबाजों को परखना गलत है। बैटिंग यूनिट पर चिंता करने की बात नहीं है।' बता दें कि भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है लेकिन कीवी फास्ट बोलर ट्रेंट बोल्ट ने अपनी दिलकश स्विंग बोलिंग से भारतीय बैटिंग लाइनअप के शीर्ष 4 में से 3 बैट्समैनों रोहित शर्मा, शिखर धवन और लोकेश राहुल को सस्ते में निपटा दिया। 
 
मैच में अर्धशतक लगाने वाले जडेजा ने कहा, 'इंग्लैंड में खेलना हमारे लिए हमेशा से मुश्किल रहा है। हम फ्लैट विकेट पर खेलते हैं, जबकि यहां की पिच अलग रहती है। हमारे पास समय है। चिंता की बात नहीं है। इस माहौल में हम फिट हो जाएंगे।' 
 

उल्लेखनीय है कि एक वक्त भारत का स्कोर 100 के पार जाना भी मुश्किल लग रहा था लेकिन रविंद्र जाडेजा ने 54 रन (50 बॉल, 6 फोर और 2 सिक्स) और कुलदीप यादव ने 19 रन (36 बॉल, 2 फोर) की पारी खेल भारत को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचा दिया। जाडेजा और कुलदीप ने 9वें विकेट के लिए 57 बॉल में 62 रन जोड़े जो भारतीय पारी की सबसे बड़ी पार्टनरशिप रही। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *