प्रेमिका की शादी टूटने पर पंचायत ने प्रेमी को जूतों से जमकर पीटा, लगाया 1 लाख का जुर्माना

 
पटना

बिहार के औरंगाबाद जिले में एक युवक को पड़ोस के गांव की लड़की से प्यार करने पर पंचायत ने तुगलकी फरमान सुनाया। पंचायत और गांव के लोगों ने युवक की जमकर पिटाई की और उसे एक लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने मुखिया को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, औंरगाबाद जिले के बनतारा गांव का एक युवक पास के गांव की एक लड़की से प्रेम करता था। युवती की शादी तय हो गई थी लेकिन लड़के वालों को युवती के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया। इसके बाद लड़के वालों ने शादी तोड़ दी। युवती के घर वालों ने इसके बारे में पंचायत को बताया। मुखिया ने युवक को 50 जूते मारने और एक लाख आर्थिक दंड देने का फैसला सुनाया।

इसके बाद मुखिया के सामने ही कुछ ग्रामीणों ने युवक की जूते से खूब पिटाई की। किसी ने इस पूरी घटना की वीडियो बनाकर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस को इस मामले की जानकारी मिली। औरंगााबाद के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुखिया और जूते से पिटाई करने वाले युवक रंजीत कुमार यादव को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *