प्रेग्नेंसी में भी दिखें स्टाइलिश

टीवी इंडस्ट्री से अपना करियर शुरू करने वाली ऐक्ट्रेस सुरवीन चावला ने हेट स्टोरी समेत कई हिंदी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों सुरवीन चावला अपनी ऐक्टिंग या फिल्मों की वजह से नहीं बल्कि प्रेग्नेंसी फैशन की वजह से चर्चा में हैं।

वेस्टर्न और ट्रडिशनल दोनों में बेहतरीन लुक
सुरवीन जल्द ही मां बनने वाली हैं और इन दिनों पर अपने इंस्टाग्राम पर बेबी बंप के साथ एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो दिखाता है कि सुरवीन का प्रेग्नेंसी स्टाइल बेहद क्लासी है। वेस्टर्न से लेकर इंडियन वेयर तक हर तरह के लुक में बेहद गॉरजस दिख रही हैं सुरवीन चावला।

डीप नेक लाइन वाला ब्लू गाउन
सुरवीन के बेस्ट प्रेग्नेंसी लुक्स की बात करें तो सबसे पहले बात उस लेटेस्ट तस्वीर जिसे सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। रॉयल ब्लू कलर के इस गाउन डीप नेक लाइन वाले प्लेन गाउन में बेहद गॉरजस लग रही हैं सुरवीन। पैटर्न स्लीव्स इस गाउन की यूएसपी है और साथ में कानों में बड़े-बड़े डैंगलर ईयररिंग्स के साथ सुरवीन अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

हाई स्लिट गाउन
प्रेग्नेंसी के दौरान आमतौर पर ग्लैमर की दुनिया से जुड़ी ऐक्ट्रेसेज सेफ चलने की कोशिश करती हैं और लेकिन सुरवीन चावला प्रेग्नेंसी के दौरान भी सेक्सी और गॉरजस गाउन पहने नजर आ रही हैं। रेड कलर का यह वन शोल्डर थाई-हाई स्लिट गाउन इस बात का सबूत है।

नियॉन कलर की ड्रेस
नियॉन कलर इन दिनों काफी ट्रेंड में है सुरवीन भी अपना प्रेग्नेंसी ग्लो दिखाने के लिए इसी कलर की ड्रेस में नजर आईं। इन तस्वीरों में सुरवीन ने ट्रेन वाली हाई-लो ड्रेस पहन रखी है जिसमें वह किसी मॉडर्न परी जैसी लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *