प्रियंका गांधी का कमलनाथ से अनुरोध, दलित बच्चों की हत्या मामले में दिलवाई जाए कठोर सजा

 नई दिल्ली 
मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में दो पक्षों के बीच विवाद में एक पक्ष के लोगों द्वारा की गई दो दलित बच्चों की पीट-पीट कर हत्या मामले में प्रियंका गांधी ने कमलनाथ से अनुरोध किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने गुरुवार को एक ट्वीट कर लिखा कि कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि एक मां होने के नाते इस घटना की क्रूरता और अमानवीयता से मुझे गहरा दुःख हुआ। इन बच्चों का क्या दोष था और इनकी मां पर क्या बीत रही होगी? कमलनाथ जी से अनुरोध है कि अपराधियों को कठोर सजा दिलवाई जाए और भविष्य में भी ऐसी हिंसक और निंदनीय घटनाएं न हों।

मालूम हो कि पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के अनुसार, सिरसोद थाना क्षेत्र के ग्राम भावखेड़ी में अपने दादा-दादी के घर जा रहे दो बच्चों  की गांव के दो लोगों ने लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी।

कमलनाथ ने कड़ी कार्रवाई के दिए निर्देश

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दो मासूम बच्चों की हत्या किए जाने की घटना को ह्दयविदारक बताते हुए आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए थे। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में कहा था कि शिवपुरी जिले के भावखेडी गांव में दो मासूम बच्चों की हत्या की घटना बेहद ह्रदयविदारक। आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने परिवार की पूर्ण सुरक्षा तथा परिवार की हर संभव मदद के निर्देश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *